India

कूपर हॉस्पिटल ही क्यो ले जाया जाता है सेलेब्रिटीज़ को??? सुशांत सिंह राजपूत के बाद सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर कूपर हॉस्पिटल पर क्यो उठ रहे सवाल??

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के साथ ही ट्विटर पर #SushantSinghRajput ट्रेंड होने लगा है.

मुंबई : एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत ने हर किसी का दिल दहला दिया है. किसी को भी सहज विश्वास नहीं हो रहा है कि इतने फिट और फाइन एक्टर का निधन हार्ट अटैक से भी हो सकता है. उम्र भी अभी महज 40 साल ही हुई थी, लेकिन बदकिस्मती देखिए शोहरत की बुलंदियों पर पहुंचने से पहले ही टीवी सितारा हमेशा-हमेशा के लिए गुम हो गया. सिद्धार्थ शुक्ला कल रात बिल्कुल ठीक थे. अपनी मां के साथ अपने घर के लॉन में टहलते हुए देखे गए थे. रात को सोने से पहले उन्होंने कुछ दवाइयां ली थीं. उसके बाद तड़के सुबह 3 बजे उनको बेचैनी होने लगी. मां से पानी मांगा. उन्हें बताया कि ठीक नहीं लग रहा है. इसके बाद वो फिर सो गए. सुबह 9 बजे जब मां ने जगाने की कोशिश की तो वे नहीं जागे. तुरंत फैमिली डॉक्टर को बुलाया गया, लेकिन शरीर में कोई हलचल नहीं हुई.

इसके बाद सुबह करीब 9.45 बजे उनको तुरंत मुंबई के कूपर अस्पताल ले जाया गया. वहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. कूपर अस्पताल में सिद्धार्थ शुक्ला की डेड बॉडी का तीन बार बाहरी परीक्षण किया गया है. उनके शरीर पर किसी तरह की बाहरी चोट के निशान नहीं मिले हैं. लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस उनकी मौत को असामान्य बता रहे हैं. उनका कहना है कि इतने स्वस्थ शरीर के इंसान को भला दिल का दौरा कैसे पड़ सकता है. कई लोग तो कूपर अस्पताल पर ही सवाल उठा रहे हैं. उनका कहना है कि इस विवादास्पद अस्पताल की जांच होनी चाहिए. यहां के डॉक्टरों और प्रशासनिक अफसरों की भी जांच होनी चाहिए. आखिर हर सेलेब्स की रहस्यमयी मौत के बाद कूपर अस्पताल ही क्यों लाया जाता है? इस बात की भी जांच की जानी चाहिए. सिद्धार्थ के फैंस सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. हालांकि, तथ्य ये है कि कूपर हॉस्पिटल मुंबई का एक सरकारी अस्पताल है. इस वजह से मुुंबई पुलिस संदिग्ध मौत होने पर पोस्टमॉर्टम के लिए बॉडी यहीं लेकर आती है.

खैर, सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है. एक यूजर ने लिखा है, ‘पहले सुशांत सिंह राजपूत और अब सिद्धार्थ शुक्ला. दोनों को एक ही कूपर अस्पताल ले जाया गया. मैं निश्चित हूं कि ये मर्डर है. इसकी सीबीआई जांच की जानी चाहिए.’ दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘क्या मुंबई में एक कूपर अस्पताल ही है, जहां सारे सेलिब्रिटी ट्रीटमेंट के लिए जाते हैं. इस अस्पताल के साथ कुछ तो गलत है. यह एक मर्डर है. प्रभु सिद्धार्थ शुक्ला और बहन को इस दुख को सहन करने की शक्ति दें.’ वीएन सिंह लिखते हैं, ‘अपकमिंग स्टार सिद्धार्थ शुक्ला की असामयिक मौत और कूपर अस्पताल में पोस्टमार्टम सुशांत सिंह राजपूत की तरह एक डेडली कॉम्बीनेशन है. मुंबई में आए दिन जिस तरह से फिल्मी सितारे मारे जा रहे हैं, उसे देखते हुए सिद्धार्थ शुक्ला की हत्या से इंकार नहीं किया जा सकता है

.’इसी बीच फैन्स को सुशांत सिंह राजपूत की भी याद आ रही है. ट्विटर पर #SushantSinghRajput ट्रेंड होने लगा है. बता दें कि सुशांत बांद्रा स्थित अपने घर पर मृत पाए गए थे. हालांकि, उन्होंने सुसाइड की थी, जिसकी गुत्थी अभी तक उलझी नजर आ रही है. सुशांत सिंह राजपूत को पोस्टमॉर्टम के लिए कूपर अस्पताल ही ले जाया गया था. वहीं, सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हार्ट अटैक के कारण हुआ, लेकिन इन्हें भी कूपर अस्पताल ही ले जाया गया. जहां एक्टर को मृत घोषित किया गया.

Related Articles

Back to top button
Close
Close